Ad Code

Responsive Advertisement

बहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा का जीर्णोद्धार सागर सिंह राहुल द्वारा कराया गया।

 

स्वतंत्रविचार 24 (रिपोर्ट :-- अहमद हुसैन उर्फ जमाल आलम)

बहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा का जीर्णोद्धार सागर सिंह राहुल द्वारा कराया गया।

बलिया (बलिया) नगर के भृगुआश्रम क्षेत्र स्थित शास्त्री पार्क पर स्थित लाल बहादुर शास्त्री जी की प्रतिमा का जीर्णोद्धार सागर सिंह राहुल द्वारा कराया गया सागर सिंह राहुल ने बताया कि ऐसे महापुरुषों की प्रतिमाओं की उपेक्षा देख दिलों दिमाग पर एक भावनात्मक कष्ट पहुंचता है
ना जाने इन महापुरुषों ने कितने यातनाएं सह हमे स्वतंत्र भारत भेट किया जहा हम स्वतंत्र हो हंसी खुशी अपना जीवन यापन करते है।
सागर सिंह राहुल ने कहा कि
यह मेरा सौभाग्य है जो ऐसे महापुरुषों की प्रतिमाओं की सेवा करने का मुझे अवसर मिलता है.. उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि भगवान मेरे द्वारा इन महान पुरुषों प्रतिमाओं की सेवा करने का सौभाग्य मिलता रहे इसी में मैं अपना जीवन सफल समझूंगा। क्योंकि हमारे शरीर के रक्त मैं मे हमारे दादा स्वतंत्रता सेनानी का रक्त संचार कर रहा है हम एक सेनानी परिवार से हैं। इसलिए हमारे विचार और स्वभाव में सेनानियों के प्रति सहानुभूति और सेवा करने की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है।