Ad Code

Responsive Advertisement

मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम के तहत निकाली गई भव्य तिरंगा यात्रा।

 

स्वतंत्रविचार 24 (रिपोर्ट :-- संदीप कुमार गुप्ता)

"मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम के तहत निकाली गई भव्य तिरंगा यात्रा।

दुबहर बलिया (स्वतंत्रविचार 24) -  "मेरी मिट्टी मेरा देश"घर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत रविवार को दुबहर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों पुलिस कर्मियों के साथ तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा दुबहर थाना से होते हुए घोडहरा, किशुनीपुर, जनाड़ी, शिवपुर दियर नई बस्ती, नगवा, अखार, बुलापुर, सवरूबांध होते हुए रिंग बांध, जनेश्वर मिश्र सेतु होते हुए पुनः थाना प्रांगण में पहुंचकर यात्रा कार्यक्रम का समापन हुआ।

 इस अवसर पर सिपाहियों के साथ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा ने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर पदयात्रा करते हुए लोगों को अपने घरों के ऊपर तिरंगा झंडा लगाने तथा राष्ट्रीय झंडे का अपमान ना हो इस बात को ध्यान रखने को कहा। इस अवसर पर इस अवसर पर एस आई जयशंकर राठौर, एसआई हनुमान प्रसाद, मनोज कुमार, रामाश्रय , सुनील कुमार, रीमा यादव, कृति यादव, सुरेंद्र कुमार, धर्मेंद्र यादव, राहुल कुमार, हेड कांस्टेबल इंद्रेश यादव, बृजभान यादव, राहुल कुमार, पंकज कुमार, रईस अहमद आदि उपस्थित रहे।