Ad Code

Responsive Advertisement

भीषण दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, घटना स्थल पर पहुंचे कोतवाल।

 

स्वतंत्रविचार 24 (रिपोर्ट :-- ज्ञान प्रकाश)

भीषण दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, घटना स्थल पर पहुंचे कोतवाल।

दो बहनों की होने वाली शादियों पर छाई मातम की चादर

उभांव ग्राम में मस्जिद के पास हुई घटना

मृतक निमंत्रण कार्ड बांटने घर से बाईक से निकला था

चौरसिया परिवार पर टूटा दुःखों का पहाड़

1 तथा 8 फरवरी को निर्धारित थी दो शादियां

बिल्थरारोड (बलिया) (उत्तर प्रदेश) 
उभांव थाना क्षेत्र के उभांव गांव मस्जिद के सामने बाइक लेकर अनियंत्रित होकर गिर गया तेज रफ्तार कार रौंदी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई दुनिया में हर कोई खुशी व उत्साह का कायल होता है, किन्तु अपनी सोच के अलावे विधाता की ब्यवस्था ही कुछ अलग होती है। आगामी 1 तथा 8 फरवरी को होने वाली दो बच्चियों की शादी की खुशी मातम में बदल गयी। दो बहनों की शादी का निमंत्रण कार्ड वितरण के लिए घर से बाईक पर सवार होकर निकला रमाशंकर चौरसिया (40) नामक युवक की अज्ञात कार की चपेट में आने से मंगलवार की दोपहर में 1 बजे करीब दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। हादसा के बाद युवक के शव को देखने के बाद आमजन रोंगटे खड़े हो जा रहे थे। शायद इस क्षेत्र में दुर्घटना के बाद धड़ और सिर अलग-अलग देखने को मिला। बाईक भी क्षतिग्रस्त दिखी। घटना की सूचना मिलते ही उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र सदल-बल तत्काल मौके पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया है।
   जानकारी के अनुसार उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम उभांव में मस्जिद के निकट बलिया-देवरिया राजमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से देवरिया जनपद के थाना गौरी बाजार अन्तर्गत नगर पंचायत बैताल पुर के वार्ड नम्बर 15 में ग्राम बनकटिया (नन्द नगर) निवासी रामदयाल चौरसिया की पुत्री कुमारी काजल की शादी आगामी 1 फरवरी तथा राम दयाल चौरसिया की भतीजी कुमारी लक्ष्मी की शादी 8 फरवरी को होनी थी। उसी शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने बाईक पर सवार होकर उनका पुत्र रमाशंकर चौरसिया बेल्थरारोड जा रहा था कि रास्ते में ग्राम उभांव में मस्जिद के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से जहां उसकी दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं उसकी बाईक भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। कार से घटना होने की पुष्टि मस्जिद में लगी सीसी टीवी कैमरे से पुष्ट हुआ है।
   सूचना पाकर मृतक रमाशंकर चौरसिया के परिजन उभांव थाना पहुंच कर विधिक प्रक्रिया में जुट गये है।
    मृत युवक रमाशंकर चौरसिया को दो नाबालिग संताने हैं। जिसमें पुत्री आस्था (10) तथा विशेष उर्फ टुकटुक (6) वर्ष बताया गया है।